रोडवेज बस में सवार दो युवकोंं से डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद

जागरूक टाइम्स 1811 Jun 26, 2018

भीनमाल @ जागरूक टाइम्स

पुलिस ने रविवार रात उदयपुर से भीनमाल आ रही सिरोही आगार की रोडवेज बस को रुकवाकर उसमें सवार दो व्यक्तियों से करीब डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। बरामद अफीम के दूध की कीमत करीब ढाई लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा व पुलिस उप अधीक्षक धीमाराम विश्नोई के निदेशन में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं लोकल व स्पेशल एक्ट के तहत संचालित अभियान को लेेकर यह कार्रवाई की गई।

 रविवार शाम करीब सात बजे थानाधिकारी कैलाशचंद मीणा, एसआई जगतसिंह, हैड कांस्टेबल छतराराम चौधरी व चदंनगिरी, कांस्टेबल भरतकुमार, विक्रम नैण, बुधाराम व ओमाराम मय दल ने उदयपुर से भीनमाल आ रही रोडवेज बस को जालोर मार्ग पर रुकवाकर उसमें सवार लोगों से पूछताछ की।

इस दौरान मध्यप्रदेश के नीमच जिला अंतर्गत ढाकणी निवासी भोपालसिंह (40) पुत्र कमलसिंह सिसोदिया राजपूत व सुरेशकुमार (20) पुत्र रामलाल नायक पर संदेह हुआ तो उसकी तलाशी ली गई। तलाशी में उनके कब्जे से डेढ़ किलो अफीम का दूध पाया गया। थानाधिकारी कैलाशचंद मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को न्यायलय के आदेश पर पांच दिन के लिए रिमाड पर लिया गया। रिमाड के दौरान दूध की खरीद व बेचान के बारे में कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

Leave a comment