राजस्थान: BJP विधायक गौतम लाल मीणा का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

जागरूक टाइम्स 341 May 19, 2021

जयपुर. कोरोना के क्रूर हाथों ने राजस्थान के एक और विधायक को छीन लिया. प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का आज कोरोना से निधन हो गया है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है. कोरोना के कारण असमय दुनिया को अलविदा कहने वाले चारों विधायक मेवाड़ से ही थे. मीणा प्रदेश के ऐसे चौथे विधायक हैं जिनका कोरोना के कारण निधन हुआ है. इससे पहले राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी, सहाड़ा से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी और वल्लभनगर के कांग्रेस विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत का कोरोना के कारण निधन हो चुका है.

धरियावद से बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पहल पर उन्हें 16 मई को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. हालत गंभीर होने के कारण बीते 2 दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उनके बेटे कन्हैयालाल मीणा से बराबर संपर्क में रही. पार्टी के वरिष्ठ नेता भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे थे.
धरियावाद क्षेत्र में छाई शोक की लहर

मेडिकल टीम लगातार उनके उपचार में जुटी हुई थी लेकिन उनकी हालत निरंतर बिगड़ती गई और आज सुबह 9 बजे उपचार के दौरान उनका निधन हो गया. मीणा के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई. सीएम अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत सहित कई नेताओं ने मीणा के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Leave a comment