सचिवालय से पास बनवाकर IAS टीना डाबी के चैम्बर में अचानक घुसा UP का युवक, मचा हड़कंप

जागरूक टाइम्स 241 Oct 13, 2021

जयपुर. IAS टीना डाबी के शासन सचिवालय में स्थित चैम्बर में मंगलवार को एक युवक ने बिना अनुमति के एंट्री कर ली. हालांकि युवक के पास सचिवालय का पास था, लेकिन वह भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी के चैम्बर में बिना किसी अनुमति के जाकर बैठ गया. युवक को वहां बैठे देखकर टीना डाबी के स्टाफ ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर इसकी सूचना दी. वहां पहुंची सिक्योरिटी ने युवक को अशोक नगर पुलिस को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. यह युवक इससे पहले भी एक बार टीना डाबी के चैम्बर में घुस आया था.

भास्कर में प्रकाशित खबर के अनुसार पकड़े गये युवक का नाम राधेश्याम मौर्य बताया जा रहा है. वह यूपी के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है. वह मंगलवार को वित्त विभाग की सचिव टीना डाबी के चैम्बर में घुस आया और वहां काफी देर तक बैठा रहा. उस समय टीना डाबी चैम्बर में नहीं थी और सीएम अशोक गहलोत नवनिर्मित हाईटेक स्वागत कक्ष का उद्घाटन करने आने वाले थे. लिहाजा वहां सुरक्षा इंतजाम भी अच्छे खासे थे. इसके बावजूद युवक को आईएएस टीना डाबी के चैम्बर में बैठे देखकर स्टाफ को शक हुआ.

युवक गत 17 अगस्त को भी डाबी के चैम्बर में आया था
इस पर स्टाफ ने सिक्योरिटी को कॉल किया. सिक्योरिटी ने तत्काल आकर युवक को पकड़कर उसे अशोक नगर थाना पुलिस को सौंप दिया. उसके बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया. युवक वहां क्यों आया था इसकी अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है. पूछताछ में यह जरुर सामने आया है कि यह युवक बीते 17 अगस्त को भी डाबी के चैम्बर में आया था.

टीना डाबी राजस्थान की चर्चित महिला अधिकारी हैं
उल्लेखनीय है कि आईएएस टीना डाबी यूपीएससी के वर्ष 2016 बैच की टॉपर हैं. हाल ही में यूपीएससी परीक्षा 2020 के परीक्षा परिणाम में उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी 15वीं रैंक प्राप्त की है. टीना डाबी राजस्थान की चर्चित महिला अधिकारी हैं. वे सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है.


Leave a comment