राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: कंटेनर से टकराई कार, तीन लोगों की मौत

जागरूक टाइम्स 395 Sep 24, 2021

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जयपुर जिले में कोटपुतली के कंवरपुरा ग्राम बस स्टैंड पर कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार उछलकर दूसरी ओर सड़क लेन पर जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक एमपी पुलिस का जवान बताया जा रहा है। दो मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

हादसा इतना भीषण था कि कार चकनाचूर हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शवों को स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि कंवरपुरा ग्राम बस स्टैंड के नजदीक से शुक्रवार सवेरे कार गुजर रही थी। स्थानीय लोगों के अनुसार कार सामान्य रफ्तार पर थी। हाइवे पर कारों के साथ ही ट्रकों की आवाजाही भी थी। अचानक धमाके सी आवाज हुई।

पता चला कि कार को पीछे से कंटेनर ने टक्कर मार दी है और कार जयपुर से दिल्ली की ओर जाने वाली सड़क लेन पर जा गिरी है। कार उल्टी जाकर गिरी और पिचक गई। कार सवारों की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और उनको निकालने का प्रयास शुरु किया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जैसे तैसे कार सवार तीनों को बाहर निकाला गया।

Leave a comment