राजस्थान : यात्रियों से भरी रोडवेज बस को ड्राइवर बीच सड़क छोड़कर भागा, मचा हड़कंप और फिर...

जागरूक टाइम्स 549 Nov 12, 2021

चूरू. राजस्थान के चूरू में शराब के नशे में रोडवेज का एक ड्राइवर बस छोड़कर भाग निकला. चूरू आगार के एक शराबी ड्राइवर बीच सड़क यात्रियों से भरी बस को खड़ी कर दी. फिर अचानक भाग निकला. गनीमत यह रही कि पीछे से कोई भारी वाहन ने बस को टक्कर नहीं मारी, वरना किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता. रोडवेज बस में करीब 20-25 यात्री सवार थे, जो रतनगढ़ से चूरू आ रहे थे. चूरू आगार की चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि चूरू डिपो की रोडवेज बस शुक्रवार सुबह आठ बजे रतनगढ़ से रवाना हुई थी. बस को भैंसली निवासी संजय श्योराण चला रहा था. बीनासर गांव के पास बस आने पर चालक संजय श्योराण बस को सड़क पर छोड़कर उतर कर कहीं चला गया.

करीब आधा घण्टे बाद पीछे से आ रही दूसरी बस को रूकवाकर यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान तक भिजवाया गया. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सदर पुलिस की ओर से चालक की तलाश करने पर ड्राइवर बीनासर गांव के पास स्थित एक खेत में छुपकर बैठा था. पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है.

सदर पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल संजय ने बताया कि चालक संजय श्योराण को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. चालक का मेडिकल मुआयना करवाकर कार्रवाई की जाएगी. चूरू डिपो की चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि चालक संजय श्योराण ने पहले भी ऐसी हरकत की थी. मगर उस समय वह बस को छोड़कर कहीं भाग गया था. इसके चलते मेडिकल मुआयना नहीं हो पाया था.

इस बार पुलिस को बुलाकर उसको तलाश करवाया है. चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि बीच रास्ते में बस को छोड़कर भागने वाले ड्राइवर संजय श्योराण को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि भविष्य में इस तरह की घटना पाए जाने पर कार्मिकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.


Leave a comment