बीकानेर : शराब पार्टी की और ले उड़े सोने-चांदी के जेवर व नकदी

जागरूक टाइम्स 261 Jun 1, 2021

बीकानेर। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद चोरियां थम नहीं रही। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बंद मकान में वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने चोरी करने से पहले घर में इत्मीनान से शराब पार्टी की। बाद में घर से सोने-चांदी के जेवर व नकदी बटोर कर ले गए। घटना के समय पीडि़त परिवार सहित अपने गांव गया हुआ था। वारदात का पता चलने पर पीडि़त बीकानेर पहुंचा और जेएनवीसी थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं दो अन्य बंद मकानों में भी चोरी की वारदात हुई है। शिकायतों के आधार पर मामलों की जांच पुलिस कर रही है।

दो से अधिक थे चोर
चोरों ने बड़े इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर में लगे छत पंखे, एलईडी व अन्य सामान को उतारा। सारा सामान एकत्रित करने के बाद चोरों ने शराब पार्टी थी। घर में शराब की सात बोलतें थी। पांच बोतलों को अपने साथ ले गए जबकि दो बोतले ड्राइंग रूम में खाली पड़ी थी।

यह सामान हुआ चोरी
आठ तोला सोने की चेन, चार तोला टॉप्स, नॉज पिन एक, चांदी की प्लेट व घंटी, एलईडी टीवी, होम थियेटर, वाईफाई रुटर, दो छत पंखा, एक टेबल फेन, स्मार्ट घड़ी दो, गैस चूल्हा, गैस सिलेंडर दो, इंडक्शन चूल्हा, मदिरा पांच बोतल एवं डेढ़ लाख रुपए नकदी चुरा ले गए।


Leave a comment