मोबाइल टॉवर पर चढ़ी कांस्टेबल की पत्नी, जमकर मचाया हंगामा, घंटों चला पूरा ड्रामा

जागरूक टाइम्स 271 Dec 8, 2021

बाड़मेर. राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में एक महिला ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर सनसनी मचा दी है. घटना बाड़मेर के चोहटन इलाके की है. महिला ने पति से भरण-पोषण और मुआवजे की मांग को लेकर घंटों तक मोबाइल टॉवर पर चढ़कर हंगामा काटा. जानकारी के मुताबिक, महिला पति से अलग रहती है और पूरा हंगामा उसने भरण पोषण और मुआवजे की मांग को लेकर किया. महिला का नाम मीरा देवी बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. काफी समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया.

बाड़मेर के बीजराड़ थाना क्षेत्र के देदूसर सरहद में महिला के टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिलने पर बीजराड़ पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. घंटों तक ड्रामा चला. समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया. महिला ने अपने पति और ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और मारपीट का भी आरोप लगाया है.


विवाहिता और उसके पति दोनों के बीच विवाद के चलते पहले से ही मामला दर्ज है. बताया जाता है कि न्याय न मिलने से आहत होकर विवाहिता ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर यह प्रदर्शन किया है. गौरतलब है कि पति कांस्टेबल जस्सूराम बाड़मेर में सीआईडी ऑफिस में कार्यरत है. विवाहिता द्वारा पति,सास,ससुर और देवर पर दहेज प्रताड़ित करने की मांग को लेकर चौहटन थाना पुलिस में केस दर्ज है.

मीरा देवी ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगााया है. महिला का कहना है कि ससुराल पक्ष ने उसके गहना छीनने के बाद उसे घर से निकाल दिया. उसने पुलिस थाना चौहटन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


Leave a comment