बाड़मेर में 14 कोरोना पॉजिटिव ,एक महिला की मौत

जागरूक टाइम्स 588 Jun 18, 2020

बाड़मेर, (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है, कल रात से आज सुबह तक 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले जिससे यहां पोजिटिव की संख्या बढ़कर 155 हो गयी है। आधिककारिक सूत्राें ने बताया कि इनमें पांच बाड़मेर शहर के हैं जबकि बालोतरा में सात, सिवाना में दो मरीज मिले।
एक कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई, जिले में यह कोरोना से दूसरी मौत हैं। फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित यह 54 वर्षीय महिला मौत के बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई। नगर परिषद जिला प्रशासन की ओर से गुरुवार को अंतिम संस्कार की रस्म पूरी की गयी ।

बुधवार रात को आई कोरोना की रिपोर्ट में बालोतरा के 4, पारलू के 2, कलावा का एक पॉजिटिव सामने आया है। वहीं सिवाना के बामसीन एवं थापन में 1-1 पॉजिटिव सामने आए हैं। सब्जी मंडी में फल कारोबारी पिता-पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंडी सचिव ने आगामी पांच दिनों तक मंडी बंद रखने का निर्णय लिया है। पॉजिटिव में कलावा निवासी युवक कश्मीर से तो बालोतरा के दो लोग मुंबई से आए हैं। वहीं पारलू निवासी दो लोग 12 जून को पॉजिटिव पाये गये। वे ट्यूटर के संपर्क में आए थे। बालोतरा ब्लॉक में अब तक 45 पॉजिटिव आए हैं, बालोतरा में चारण मार्केट के पीछे रहने वाला युवक मुंबई से 13 जून को बालोतरा आया था। 16 जून को सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। युवक की 29 जून को शादी होना बताया जा रहा है।

Leave a comment