कोरोना के रूप में मौत और करीब आ पहुंची, मक्खियों की तरह मर रहे हैं लोग : शक्ति कपूर

जागरूक टाइम्स 157 May 5, 2021

मुंबई (ईएमएस)। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस स्थिति से चिंतित बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि लगता है कि अब मौत और भी करीब आ गई है। शक्ति कपूर को सोशल मीडिया पर जाना और न्यूज चैनल देखना बहुत अजीब लगता है। उन्होंने बताया कि महामारी की वजह से घर से बहुत कम ही बाहर निकलते हैं। शक्ति कपूर ने कहा बीता साल बहुत मुश्किलों से भरा रहा। मौत अब और करीब आ गई है। पहले लोग बोलते थे मरने वाला है, मरने वाला है और उसमें दस साल लग जाते थे। अब लोग मक्खियों की तरह मर रहे हैं। मौत क्या है अब? यह बहुत आसान है। मैंने अभी सुना दोस्त के भाई को सुबह हॉस्पिटल लेकर गए रहे थे और शाम को वह नहीं रहे। अब स्थिति यह है कि आप कोई पूर्वानुमान नहीं लगा सकते।

शक्ति कपूर ने कई राज्यों में हाल ही में हुए चुनाव और रैलियों पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा 'इन चीजों से परिस्थिति और खराब हो गई है। चुनाव स्थगित करके हम इस संकट को विस्तार लेने से रोक सकते थे। शक्ति कपूर ने कहा- परिस्थिति हाथ ने निकलती जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं वैक्सीन के दोनों डोज ले चुका हूं, सभी लोगों को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए।

शक्ति कपूर ने बताया मेरी बेटी श्रद्धा हाल ही में इजराइल से वापस आई है और उसने बताया वहां कोई मास्क नहीं पहनता। सरकार से 85-90 प्रतिशत जनता को वैक्सीन लगवा दी है। वह एक स्वस्थ जीवन जी रहे हैं और आराम से इधर-उधर घूमते हैं। ऐसा नहीं है कि हमारा देश इस वायरस से नहीं लड़ सकता है। हम कर सकते हैं जब हम सभी को वैक्सीन लग जाएगी। मैं जानता हूं हमारी जनसख्या बहुत ज्यादा है।

Leave a comment