कोरोना पॉजिटिव महिला से छेड़खानी, होटल का मेडिकल कॉर्डिनेटर गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 217 Apr 14, 2021

मुंबई, (ईएमएस)। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई में एक चौंका देनेवाली बात सामने आई है. मुंबई के एमआईडीसी पुलिस ने अंधेरी के एक होटल के मेडिकल कॉर्डिनेटर को 23 साल की एक कोविड पॉजिटिव महिला के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया है. एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम सरफराज मोहम्मद अकबर खान है जिसकी उम्र 37 साल है. सरफराज पेशे से एक मेडिकल कॉर्डिनेटर है. सरफराज मुंबई से सटे कल्याण के बैलबाजार स्थित रहीम पैलेस अपार्टमेंट में रहता है. सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला नवी मुंबई के कामोठे इलाके में अपने पति, लड़के और सास के साथ रहती है उसका पति बैंक में काम करता है. पिछले हप्ते इन लोगों ने कोरोना की जांच कराई थी और 7 अप्रैल को सभी लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था.

रिपोर्ट आने के बाद बैंक की तरफ से सभी को अंधेरी के विट्स होटल में कोरेन्टीन किया गया जहां पर उनका इलाज शुरू किया गया. दूसरे दिन ही उसके पति और सास की तबियत ज्यादा खराब हो गयी और दोनों को तुरंत पनवेल के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद पीड़ित और उसके बच्चे को वहीं होटल में रखा गया था. 12 अप्रैल को पीड़ित ने खुद को डिस्चार्ज करने के लिए होटल के लोगों से विनती की और कहा कि वो घर पर भी कोरेन्टीन रह सकती है. उस समय होटेल में उपस्थित एक महिला ने सरफराज का मोबाइल नंबर दिया और कहा वही सारा कोर्डिनेशन करता है. कुछ समय बाद सरफराज वापस वहां आया तब पीड़िता ने कहा वो कोविड पॉजिटिव है इसलिए उसके रूम से बाहर निकल जाएं. तब सरफराज ने उससे कहा कि अगर वो उसे डिस्चार्ज दिलवा दे तो वो उसे क्या दे सकती है और उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं वो पीड़ित से शारीरिक संबंध की भी बात करने लगा, पीड़िता ने इसका विरोध किया और किसी तरह से अपने आपको उससे दूर किया.

 इसके बाद पीड़िता ने सरफराज को कहा कि वो इसकी शिकायत अपने पति, परिवार और होटल के लोगों को करेगी. पीड़िता की यह बात सुनते ही सरफराज डर गया और उसे डिस्चार्ज करने के लिए तैयार हो गया और साथ ही शिकायत न करने की भी विनती करने लगा. इसके बाद पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपने पति और पुलिस कंट्रोल में फोन कर की. फ़ोन आने के बाद तुरंत ही एमआईडीसी पुलिस की एक टीम हॉटेल पर पहुंची और महिला की शिकायत के आधार पर सरफराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए), और 506 के तहर एफआईआर दर्ज की और सरफराज को गिरफ्तार कर लिया गया. सरफराज को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a comment