कुर्ला के नेहरू नगर में आवासीय सोसायटी में लगी भीषण आग, 20 मोटरसाइकिल जलकर खाक

जागरूक टाइम्स 208 Oct 13, 2021

मुंबई. मुंबई के कुर्ला में नेहरू नगर इलाके में स्थित एक आवासीय सोसाइटी में आज सुबह भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि वहां पर खड़ीं 20 मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गईं. सोसाइटी में आग लगने की जानकारी मिलने के बाद वहां पर दमकल विभाग के कई गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया. अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने के कारणों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के कुर्ला में नेहरू नगर इलाके में आज सुबह जब लोग जगे ही थे कि यहां पर मौजूद एक आवासीय सोसाइटी में भीषण आग की लपटें देखी गईं. आग कैसे लगी इसकी तो जानकारी नहीं मिली लेकिन देखते ही देखते आग ने वहां मौजूद 20 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया.

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को वाहन हटाने का भी समय नहीं मिल सका. देखते ही देखते 20 मोटरसाइकिलें आग की चपेट में आ गईं. सोसाइटी में आग लगने की सूचना तुरंत स्‍थानीय थाने और दमकल विभाग को दी गई. आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया. टीम अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग कैसे लगी थी.



Leave a comment