शाहरुख खान से मिलाने के बहाने लड़की के अपहरण का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

जागरूक टाइम्स 288 Jul 22, 2021

मुंबई. कोलकाता से एक नाबालिग लड़की को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से मिलाने के बहाने किडनैप कर मुंबई लाने वाले आरोपी को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रेलवे पुलिस ने आरोपी के कब्जे से किडनैप लड़की को सही सलामत छुड़ाया है. दादर जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सुभान शेख और पीड़ित लड़की की जान पहचान 1 साल पहले फेसबुक के जरिये हुई थी. आरोपी ने फेसबुक अकाउंट पर अपने 20 वर्षीय बेटे का फ़ोटो लगाया था और अपने प्रोफाइल में बड़े-बड़े कलाकारों के साथ फोटो लगाकर रखी थी.

पहचान होने के बाद आरोपी और नाबालिग लड़की ने फेसबुक पर चैटिंग करना शुरू कर दिया और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई. इस दौरान आरोपी ने नाबालिग लड़की को शाहरुख खान से मिलाने की बात कही, जिससे लड़की मान गई. आरोपी ने अपने आपको इवेंट मैनेजर बताया था. पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ कोलकाता से 150 किलोमीटर दूर पलाशीपारा में रहती है, जबकि आरोपी 43 वर्षीय सुभान शेख मीरा रोड निवासी है. 15 जुलाई को जब लड़की घर नहीं पहुंची तो लड़की के घर वालों ने इसकी शिकायत पलाशीपारा पुलिस स्टेशन में की और बताया कि लड़की कॉलेज गई, लेकिन घर नहीं लौटी.

मामला दर्ज करने बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि लड़की रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में देखी गई और लड़की हावड़ा से मुंबई जाने वाली ट्रेन में चढ़ती दिखी. जिसके बाद तुरंत दादर जीआरपी को संपर्क कर इसकी जानकारी दी गई. इस जानकारी के बाद दादर रेलवे पुलिस ने कोलकाता से आने वाली हर ट्रेन को खंगालना शुरू किया. 17 जुलाई को सुबह दोनों को दादर स्टेशन से अपने कब्जे में ले लिया गया.

Leave a comment