काम के बहाने में केबिन में बुलाकर जूनियर से करता था छेड़छाड़, BMC अधिकारी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 243 Mar 4, 2021

मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की शिवाजी पार्क पुलिस ने एक महिला से छेड़खानी करने के मामले में बीएमसी अधिकारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया बीएमसी अधिकारी जी नॉर्थ वार्ड में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट विभाग में हेड ऑफ डिपार्टमेंट है. गिरफ्तार किए गए बीएमसी अधिकारी का नाम प्रकाश साबले है.

मुंबई पुलिस के जोनल डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि इस मामले में 3 मार्च को पीड़ित महिला ने दादर के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच करने के बाद आरोपी बीएमसी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है औऱ आगे की जांच कर रही है.

मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित महिला बीएमसी में ही काम करती है और गिरफ्तार किए गए आरोपी की जूनियर है. 3 मार्च को आरोपी बीएमसी अधिकारी ने पीड़ित महिला को काम के बहाने अपने केबिन में बुलाया, लेकिन उसके साथ छेड़खानी करने लगा. पीड़ित महिला के विरोध करने के बाद भी वह नहीं माना.

सीनियर अधिकारी की ऐसी हरकत के बाद पीड़ित महिला सीधे शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन पहुंची और मामला दर्ज करवाया. महिला की शिकायत के बाद शिवाजी पार्क पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया और आज बीएमसी दफ्तर से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में अपने अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद बीएमसी ने भी इस मामले की विभागीय जांच के आदेश दिये हैं.



Leave a comment