मुंबईः विरार स्थित बैंक में हुई बड़ी लूटपाट, पूर्व मैनेजर ही निकला घटना का मास्टरमाइंड

जागरूक टाइम्स 310 Jul 31, 2021

मुंबई. मुंबई से सटे विरार में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. एक प्राइवेट बैंक को लूटने की कोशिश में लुटेरों मे बैंक की मैनेजर की हत्या कर दी. इस पूरे मामले में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसी बैंक का पूर्व मैनेजर निकला. जानकारी के मुताबिक, मुंबई से सटे विरार में गुरुवार रात 8 बजे, अचानक चीख-पुकार और अफरा-तफरी का माहौल था. थोड़ी ही देर में इस बात की जानकारी मिली कि कुछ लुटेरे प्राइवेट बैंक को लूटने की कोशिश कर रहे थे. जब तक वहां कोई पुलिस अधिकारी पहुंच पाता तब तक लोगों ने एक शख्स को पकड़ रखा था और दूसरे को धर दबोचने की कोशिश कर रहे थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पता चला कि लुटेरा और कोई नहीं बल्कि उस बैंक का पुराना मैनेजर है. विरार पुलिस के पीआई सुरेश बराड़े ने पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि 29 जुलाई शाम 8 बजे की घटना है. बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दो लोग आए थे, जिनमें से एक पकड़ा गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

वहीं, घटनाक्रम के एक गवाह ने बताया कि कुछ लोग बैंक के अंदर से निकल कर भाग रहे थे, तभी एक आरोपी को हमने पकड़ लिया. बाद में जानकारी मिली कि फिर पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया. इस वारदात के बाद विरार और आस-पास के इलाकों में पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.


Leave a comment