गुजरात: कार और ट्रक की टक्कर में एक परिवार के 10 लोगों की मौत

जागरूक टाइम्स 630 Jun 17, 2021

गुजरात के आनंद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। ये हादसा आनंद जिले के तारापुर के नजदीक हुआ है, जहां हाईवे पर ट्रेक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी 10 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे, तभी तारापुर के इंद्रनज गांव के पास ये सड़क हादसा हो गया। मरने वालों में दो महिलाएं, सात पुरुष और एक बच्ची शामिल हैं।

ये घटना आज सुबह करीब 6 बजे हुई। घटना के तुरंत बाद खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस और तारापुर पुलिस की टीम के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सभी शवों को तारापुर रेफरल हॉस्पिटल में ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और परिजनों को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने कहा कि आठ यात्रियों वाला ईईसीओ वाहन सूरत से भावनगर जा रहा था, जबकि गलत साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार सुबह गुजरात के आणंद जिले के इंद्रराज गांव में दुरावत फैक्ट्री के पास उसे टक्कर मार दी।

मौके पर पहुंचे परिवार के एक रिश्तेदार ने कहा, पूरा अजमेरी परिवार भावनगर का है और सूरत से लौट रहा था। हादसा होते ही स्थानीय पुलिस और 108 आपातकालीन सेवा एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का चालक और क्लीनर दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक ट्रक का रजिस्ट्रेशन पड़ोसी राज्य मध्य का है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आणंद जिले के अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Leave a comment