पाली : दलित युवक के साथ दुष्कर्म

IANS | Aug 22, 2018

पाली । शहर के केशव नगर में रहने वाले एक दलित युवक के साथ शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित एक गेस्ट हाउस में दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है दुष्कर्म के पीड़ित युवक को उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार केशव नगर में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह 2 दिन पूर्व अपने घर पर था उसके दो साथियों ने उसे पुराने बस स्टैंड स्थित मुस्लिम मुसाफिरखाना के एक कमरे में बुलाया जहां पर बुलाकर दोनों साथियों ने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया व दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो क्लिप बनाकर बदनाम करने की धमकियां दी ।
दुष्कर्म के पीड़ित द्वारा जब घटना की जानकारी घर पर दी गई तो उसे उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाकर कोतवाली थाना पुलिस मामला दर्ज करवाया गया है ।

पीड़ित का मेडिकल भी करवाया गया है जिस में दुष्कर्म होने की बात सामने आई है कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में भी लिया है इस घटना को लेकर शिवसेना हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर में प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी जिसको लेकर अस्पताल परिसर में एक बार माहौल गर्मा गया था ।