सिरोही : गौरव यात्रा की तैयारियों को जेएसवीपी की बैठक

IANS | Aug 30, 2018

राजस्थान में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर जालोर-सिरोही विकास परिषद की बैठक मंगलवार 28 अगस्त को बैद्यनाथ महादेव मंदिर में हुई। इस अवसर पर अपने संबोधन में तीर्थगिरीजी महाराज ने लोकसभा-विधानसभा चुनाव के दौरान स्थानीय नेता को टिकट में प्राथमिता देने की बात रखी।

उन्होंने कहा कि 'गौरव यात्रा के तहत मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे का गुरुवार को सिरोही में आगमन होगा। जेएसवीपी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को भारी संख्या में गौरव यात्रा में उपस्थित रहना है। हमें मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचानी है कि विधानसभा चुनाव के दौरान स्थानीय नेता को ही टिकट दी जाए।

पहले हमें एक हजार किमी चलकर अपने सांसद से मिलने जाना पड़ता था लेकिन अब देवजी पटेल के सांसद बनने के बाद हम उन तक आसानी से पहुंच जाते हैं। आप सभी के सहयोग से नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना है और श्रीमती वसुंधरा राजे को पुन: प्रदेश की मुख्यमंत्री बनाना है। मैं भले ही साधु हूं परन्तु मैं भी इसी माटी का हूं और मेरी जिम्मेदारी बनती है कि जनभावना को ऊपर तक पहुंचाऊं और जनभावना ये है कि सिरोही के लिए स्थानीय विधायक होना चाहिए।