जोधपुर : 13 साल की बेटी के सामने मां की हत्या

IANS | Jun 20, 2020

जोधपुर। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक महिला की उसके देवर ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के दौरान मृतका की तेरह साल की बेटी यह देख रही थी लेकिन वह डर के मारे कुछ नहीं कर सकी। हत्या के बाद देवर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि इनके बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा था। कई बार पहले भी झगड़ा हो चुका है। एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी गली की नंबर 6 में रहने वाले अब्दुल लतीफ और उसके परिजन के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। दो भाइयों का परिवार एक ही घर में ऊपर नीचे रहता है।

आज शाम को उसकी भाभी सोनी घर पर अपने एक बेटा व एक बेटी के साथ थीं। तभी देवर अब्दुल भाभी से बात करने आया और झगड़ा करने लगा। आवेश में आकर देवर ने भाभी के चेस्ट पर चाकू गोद डाले। उसने एक के बाद एक चाकू के कई वार किए। वारदात के तुंरत बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया। महिला की चीख सुन आसपास के लोग घर में गए तो महिला लहूलुहान हुई तड़प रही थीं।

लोग महिला को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस घटना स्थल व अस्पताल पहुंची और कार्रवाई शुरू की। प्रतापनगर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि घटना के दौरान मृतका सोनी का आठ साल का बेटा नींद में सो रहा था। वहीं उसकी एक बेटी 13 साल की मां के पास ही बैठी थी। बेटी ने बताया कि आरोपी चाचा नीचे आया और आते ही मकान के बंटवारे को लेकर झगडऩे लगा। दोनों के बीच कुछ देर तक तो कहासुनी हुई फिर चाकू लेकर वार करना शुरू कर दिया। मां व बेटी चिल्लाई तब वह फरार हो गया।