जोधपुर: धूम धड़ाके से नामांकन भरने आए प्रत्याशी

IANS | Sep 5, 2018

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में विभिन्न पदों के लिए बुधवार को नामांकन दाखिल किए गए। नामांकन भरने के लिए अधिकांश प्रत्याशी धूम-धड़ाके के साथ आए लेकिन उनकी भीड़ नामांकन केंद्र से थोड़ी दूरी पर ही खड़ी रही। नामांकन भरने के बाद इन प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन कर आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई। नामांकन वापसी गुरुवार को होगी और इसी दिन अंतिम नामांकन सूची प्रकाशित की जाएगी।

छात्रसंघ चुनाव के लिए बुधवार को एनएसयूआई, एबीवीपी व एसएफआई के प्रत्याशियों सहित कई उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दाखिल किए। छात्रसंघ चुनाव के अध्यक्ष सहित सभी प्रमुख पदों के लिए नामांकन पत्र इंजीनियरिंग संकाय और संकायों के नामांकन संबंधित डीन कार्यालय में भरे गए। नामांकन के लिए विवि प्रशासन ने कुछ नियम जारी किए थे। इसको देखते हुए नामांकन दाखिल करने के लिए सभी एपेक्स पदों के प्रत्याशी अकेले ही इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे।

इस दौरान इनके समर्थक काफी दूर खड़े रहे। एनएसयूआई की तरफ से अध्यक्ष पद के लिए सुनील चौधरी, एबीवीपी से मूलसिंह और एसएफआई से दमाराम ने नामांकन दाखिल किया। जेएनवीयू अपेक्स के नामांकन एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज सिविल विभाग में, संकायों, संस्थाओं और संगठन कॉलेजों से नामांकन डीन-डायरेक्टर कार्यालय में नामांकन भरे गए। केएन कॉलेज में अध्यक्ष पद प्रत्याशी निकिता कड़वासरा ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरा।