जोधपुर : जातरूओं से भरी बोलेरो सड़क से नीचे उतरी, एक मरा बालिका गंभीर घायल

IANS | Aug 11, 2018

जोधपुर। जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बाबा रामदेव के जातरूओं से भरी एक बोलेरो असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार एक जातरू की मौत हो गई जबकि कुछ अन्य घायल हो गए। बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को झाडिय़ों के बीच से बाहर निकलवाया। गाड़ी में सवार सभी लोग रामदेवरा दर्शनों के लिए जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को खेरवाड़ा उदयपुर से सवारियों से भरी एक बोलेरो रामदेवरा की तरफ जा रही थी। तब राजमार्ग संख्या 125 पर आगोलाई कस्बे के पास दुगर फांटे के समीप चालक को झपकी आने से गलत साइड में सड़क से नीचे उतरकर क्षतिग्रस्त हो गई। बताया गया है कि वह करीब चालीस मीटर तक बबूल के पेड़ व झाडिय़ों को उखाड़ते हुए खेत की बाड़ में फंसकर क्षतिग्रस्त हो गई।

 हादसे में गुजरात के अरवल्ली जिले के मोती पण्डुलि निवासी कांतिलाल (32) पुत्र अमरा भाई मीणा व खेरवाड़ा निवासी दृष्टि (3) पुत्री पन्नालाल डामोर गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों गंभीर घायलों को एंबुलेंस में जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने कांतिलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल दृष्टि को भर्ती कर लिया। हादसे में गाड़ी में सवार कुछ अन्य लोगों को मामूली चोटें आई। वहीं पुलिस ने क्रेन की सहायता से खेत की बाड़ में फंसी बोलेरो निकालकर जब्त कर लिया।