जयपुर : अमित शाह का जोरदर स्वागत

IANS | Sep 11, 2018

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज जयपुर के राजपार्क स्थित सूरज मैदन से राज्य में होने वाले विधान सभा चुनाव का बिगुल बजा दिया। शक्तिकेन्द्र सम्मेलन में शाह ने एक घंटे से जयादा समय तक शक्तिकेन्द्र कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शाह ने अपने भाषण में जम कर कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर निशाना साधा लेकिन शाह के भाषण से पेट्रोल डीजल की बढती कीमतें और राफेल जैसे मुददे गायब रहे।

शाह ने कहा शक्ति केन्द्र कार्यकर्ताओं को कहा कि चुनावी साल है और आपकी आवाज मोदी तक जानी चाहिए। भाजपा 2014 से लगातार जीत दर्ज कर रही है भाजपा कार्यकर्ता जब ठान लेता है तो भाजपा को हराना असंभव ही नहीं नामुमकिन है। शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहाुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंगेरी लाल को हसीन सपने देखने से कोई नहीं रोक सता है। 2014 में देश की जनता ने अभूतपूर्व फैसला किया और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ संगठन को जोडने की यात्रा शुरू की। हमने महाराष्ट्र,हरियाणा, झारखंड में पहली बार भाजपा की सरकार बनाई।

शाह ने राजस्थान में दो माह बाद होने वाले चुनाव को लेकर शक्ति केन्द्र कार्यकर्ताओं जोश फूंका। शाह ने कहा कि ये किसका चुनाव है, किसी विधायक का, किसी व्यक्ति का, किसी नेता का। यह चुनाव भारत माता का चुनाव है। सिर्फ भारत माता को जिताना है और चुनाव की तैयारियों में जुटना है और न दाएं देखना है और न ही बाएं। यहां महाराणा प्रताप की भूमि है और यहां बूथ बूथ पर पार्टी पहुंची है। शाह ने कहा कि राजस्थान की सरकार अंगद का पैर है जिसे कोई नहीं उखाड सकता और यहां भाजपा केा हराना आसान नहीं है।