पाली में होगा भारतीय टीम का चयन

IANS | Sep 22, 2018

पाली जिले में शुक्रवार से अगले पांच दिनों तक पाली में भारत का प्रतिनिधित्व करने को लिए लिए देश भर से खिलाडी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। अपनी मेहनत से जो खिलाडी ही कसौटी पर खरा उतरेगा। वह दिसंबर माह में तुर्की में होने वाले अंतरर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने देश के लिए खेलेंगे। पाली में शुक्रवार शाम से राष्ट्रीय स्तरीय बेसबाॅल प्रतियोगिता का आगज होने वाला है।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए देश के सभी प्रदेशों से छात्रा व छात्र टीमों के खिलाडी और उनके कोच पाली पहुंच चुके हैं। इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आगज शाम को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ होगा। शनिवार से बांगड़ स्टेडियम में विभिन्न टीमों के बीच मैच होंगे। 25 तक चलेगी प्रतियोगिता आयोजन समिति से जुडे पदाधिकारियों ने बताया कि यह प्रतियोगिता 25 सितंबर तक आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता के दौरान अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर खिलाडियों को चयन करने के लिए बेसबाॅल खेल से जुडे भारत के कई वरिष्ठ कोच व खिलाड़ी भी पाली पहुंच चुके है।

खिलाड़ियों ने खेले फ्रेंडली मौच प्रतियोगिता को लेकर ज्यादा तक टीमें गुरूवार रात को ही पाली पहुंच गई थी। कई टीमें शुक्रवार सुबह पाली पहुंची। इसके बाद सभी टीमें अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए बांगड़ स्टेडियम पहुंची। वहां खिलाड़ियों ने खेल को खेल की भावना से खेलने का संदेश देने के लिए आपस में कई फ्रेंडली मैच खेलें। वहीं दोनों टीमों के कोच भी मौके पर मौजूद रहकर टीम के खिलाड़ियों को टेक्नीकल टिप्स देते नजर आए।