नई दिल्ली : अमित शाह ने दिया अजेय भाजपा का विजय मंत्र

IANS | Sep 8, 2018

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शनिवार दोपहर बाद दिल्ली के अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में शुरू हुई। बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सुनने राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश अध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बैठक से पहले राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ शाह ने अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजली अर्पित की।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अजेय भाजपा के आह्वान के साथ पार्टी कार्यकारिणी की बैठक शुरू की। शाह ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत से दोबारा सत्ता में आएंगे और हमें पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें जीतनी हैं। शाह ने कहा कि संकल्प की शक्ति को कोई रोक नहीं सकता।

एससी-एसटी मुद्दे पर भ्रम फैलाया जा रहा है लेकिन इसका असर 2019 के चुनाव पर नहीं पड़ेगा। शाह ने कहा कि तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। हमें उन तीस करोड़ लोगों तक पहुंचना है जो मोदी सरकार के गरीब कल्याण योजनाओं के लाभार्थी हैं। शाह ने पदाधिकारियों से कहा कि हमें 2014 से ज्यादा प्रचंड बहुमत के साथ 2019 में जितना है।

हमारे पास दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं। बैठक में तय किया गया कि अमित शाह के अध्यक्षीय कार्यकाल को एक साल के लिए बढ़ा दिया जाएगा। जनवरी 2019 में अमित शाह का कार्यकाल खत्म होना था। एक साल के बाद ही संगठन चुनाव होंगे। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना बेहोश हो गए, जिन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।