सैमसंग ने लांच किया वायरलेस ईयरबड्स 'गीयर आयकॉन एक्स'

जागरूक टाइम्स 329 Jul 27, 2018

नई दिल्ली । भारत के विशाल इलेक्ट्रीकल बाजार में दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी कंपनी सैमसंग ने अपना नया वायरलेस ईयरबड्स - 'गीयर आयकॉन एक्स' लांच किया, जिसमें 4 जीबी इनबिल्ड स्टोरेज, एक्टिविटी ट्रैकिंग क्षमताएं और वॉयस असिस्टेंट बिक्सबाई का सपोर्ट है। कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 13,990 रुपये रखी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'गीयर आयकॉन एक्स' यूजर्स को कॉल करने, मैसेज भेजने और म्यूजिक प्लेलिस्ट सुनने में सक्षम बनाता है। इसमें टच कंट्रोल्स लगे हैं। सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक (मोबाइल कारोबार) आदित्य बब्बर ने कहा, इस डिवाइस का निर्माण यूजर्स से मिले फीडबैक के आधार पर किया गया है। इन ईयरबड्स में वायरलेस तरीके से यूएसबी केबल से जोड़कर फोन या पीसी से म्यूजिक अपलोड किया जा सकता है।

'गीयर आयकॉन एक्स' में फास्ट चार्जिग प्रौद्योगिकी है और इसकी बैटरी लाइफ म्यूजिक स्ट्रीमिंग के दौरान पांच घंटे तथा डिवाइस में डाउनलोडेड म्यूजिक सुनने पर सात घंटों की है। इसका केस एक पॉवर बैंक की तरह काम करता है। कंपनी बयान के अनुसार 'गीयर आयकॉन एक्स' काले रंग में प्रमुख खुदरा दुकानों, सैमसंग के ऑनलाइन शॉप और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Leave a comment