सैमसंग ने गैलेक्सी ए 20ई को मार्केट में उतारा

जागरूक टाइम्स 1122 Apr 11, 2019

- 5.8-इंच स्क्रीन के साथ ढेर सारे फीचर्स ‎किए एड

नई दिल्ली(ईएमएस)। स्मार्टफोन और गैजेट्स के मामले में सैमसंग के मुकाबले ग्राहकों को कोई और स्मार्टफोन पसंद आना मु‎‎श्किल हो गया है। क्यों‎कि कंपनी रोजाना नए प्रयोगों और लेटेस्ट फीचर के साथ स्मार्ट फोन लॉन्च कर रही है। इस कड़ी में सैमसंग ने स्मार्टफोन बाजार में एक और नए स्मार्टफोन को अपने गैलेक्सी ए लाइनअप में लॉन्च किया है । ये नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए 20ई है। इसे पहले से मौजूद गैलेक्सी ए 20 का डाउनग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है।

इस डिवाइस को सैमसंग पोलैंड ने लॉन्च किया है, हालांकि इसकी कीमत या उपलब्धता के संदर्भ में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी ए20ई में इनफिनिटी वी नॉच और एचडी+ 720×1560 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 5.8 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। गैलेक्सी A20 के 6.4-इंच सुपर एमोलेड पैनल की तुलना में यहां छोटी स्क्रीन दी गई है। इस डिवाइस में 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है। यूजर्स इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा पाएंगे।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस डिवाइस के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस वाला है। गैलेक्सी ए20ई के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए इस डिवाइस के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वहीं बैटरी की बात करें तो यहां 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है और 15 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी अवेलेबल है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4G वॉलटी, 3.5एमएम ऑडियो सॉकेट और डिवाइस के बॉटम में माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और वाइट में खरीद पाएंगे। बता दें इससे पहले सैमसंग ने गैलेक्सी ए 70 और गैलेक्सी ए80 लॉन्च किया है।



Leave a comment