लिपस्टिक का रंग भी बताता आपका स्वभाव

जागरूक टाइम्स 301 Sep 11, 2018

लिपस्टिक के बिना महिलाओं का श्रृंगार पूरा नहीं होता है। होंठों पर लिपस्टिक लगाने से चेहरे की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाती है लेकिन क्या आप जानती हैं कि आपका पसंदीदा लिपस्टिक का रंग भी आपके बारे में कई बातें बताता हैं। लिपस्टिक के रंग से महिलाओं के बारे में जो बातें जानी जा सकती हैं वे इस प्रकार हैं।

गुलाबी लिपस्टिक
गुलाबी रंग की लिपस्टिक तो लगभग हर महिला को पसंद होती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रंग को पसंद करने वाली महिलाएं क्रिएटिव, रोमांटिक और इमोशनल होती है।

लाल लिपस्टिक
लाल रंग की लिपस्टिक पसंद करने वाली महिलाएं काफी रोमांटिक अंदाज की होती हैं। इसके अलावा यह अपनी लाइफ के हर मूमेंट को खूब एंजॉय करती है। आप इस लिप कलर पसंद करने वाली महिलाओं को जिंदादिल भी कह सकते हैं।

पर्पल लिपस्टिक
पर्पल रंग पसंद करने वाली महिलाएं काफी बेपरवाह होती हैं। यह जोखिम लेने वाली और नियमों को तोड़ने वाली होती हैं। इसके अलावा इन्हें क्रिएटिव चीजें करना भी काफी पसंद होता है।

नारंगी लिपस्टिक
करियर को लेकर सजग रहने वाली महिलाओं को ऑरेंज लिपस्टिक काफी पसंद होता है। यह अपने अधिकारों के साथ कतई समझौता नहीं करती। इसके अलावा इनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी जबरदस्त होता है।

5 ब्राउन लिपस्टिक
ब्राउन कलर की दीवानी महिलाएं काफी हार्डवर्किंग होती हैं। यह बेहद अच्छी दोस्त भी होती है और इनके दिल में हमेशा सोफ्ट कॉर्नर होता है।

लाल रंग के कपड़े में आकर्षक लगती हैं महिलाएं
क्या आपने कभी आपने लाल रंग का कोट पहनकर कुछ अलग महसूस किया है? एक डेटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक, लाल रंग का कोट पहनने से महिलाएं ज्यादा आकर्षक लगती हैं। साथ ही उनका यह भी दावा है कि लाल रंग का कोट पहनने से महिलाओं को उनका लव पार्टनर मिल सकता है। ऐसे में आने वाले त्यौहारों के मौसम में आपके पास लाल रंग के परिधानों में अलग नजर आने का अच्छा अवसर है।

Leave a comment