ग्लैमरस लुक के लिए टू पीस ड्रेसेज करें ट्राई

जागरूक टाइम्स 243 Jul 10, 2018

डिस्को जाना हो या किसी ग्लैमरस नाइट पार्टी में, ऐसी जगहों पर खूबसूरत नज़र आने के साथ ही एलीगेंट भी दिखना होता है। जिसके लिए क्या पहनें ये तय करना आसान नहीं होता है। अगर आप स्पेशल दिखना चाहती हैं तो आपको अपनी पसंद भी अलग बनानी होगी। जिसके लिए जरूरी नहीं आप महंगे ब्रांड्स के आउटफिट्स और फुटवेयर्स की शॉपिंग करें। परफेक्ट दिखने के लिए आपको ड्रेसेज कैरी करने के टिप्स पता होने चाहिए।

सीज़न के हिसाब से ही नहीं फैशन और स्टाइल के मामले में भी टू पीस ड्रेसेज काफी ट्रेंड कर रहे हैं जिसे अभी तक अगर आपने अपने वॉडरोब में शामिल नहीं किया है तो एक बार जरूर ट्राय करें। जो स्टाइल ही नहीं कम्फर्ट के मामले में भी बेस्ट होते हैं। तो इनमें किस तरह के पैटर्न को पहनकर आप दूसरों का अटेंशन पा सकती हैं।

कट-आउट टू पीस ड्रेसेज़
स्ट्रैपी टॉप के साथ फ्लोर लेंथ ए-लाइन स्कर्ट का कॉम्बिनेशन बहुत ही बेहतरीन टू पीस ड्रेस है। स्ट्रैपी टॉप आपके पूरे लुक को मिनटों में ग्लैमरस बना सकता है।

लेस टू पीस गाउन
टू पीस गाउन में लेस पैटर्न आपकी पसंद को बताता है। डॉर्क कलर के लेस गाउन में आपके सेक्सी लैग्स हाईलाइट होंगे वैसे इसमें स्लिट का विकल्प भी आप ट्राय कर सकती हैं।

एम्बेलिश्ड टू पीस गाउन
डिस्क पार्टी में ग्लैमरस लगना हो तो एम्बेलिश्ड टू पीस गाउन के साथ एक्सपेरिमेंट करें। पेस्टल और न्यूड शेड्स में आप और ज्यादा स्टाइलिश नज़र आएंगी। सीक्वन वर्क अपने आप में ही कम्प्लीट वर्क होता है तो डॉर्क शेड्स ओवर लगेगा।

सीक्वन वर्क टू पीस
लाइट कलर के सीक्वन वर्क वाला सेमी शियर क्रॉप टॉप ईवनिंग पार्टी के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। जिसमें हर कोई आपको नोटिस करेगा।

शियर टू पीस गाउन
शियर टॉप के साथ सॉटिन स्कर्ट के कॉम्बिनेशन वाला टू पीस गाउन प्रॉम नाइट से लेकर डिनर डेट और ऐसे हर एक पार्टी के लिए बेस्ट च्वाइस होगी जहां आपको सबसे स्टाइलिश नजर आना है।

फ्लोरल टू पीस ड्रेस
फ्लोरल पैटर्न के कलरफुल टू पीस ड्रेसेज़ को आप ऐसी पार्टीज़ के अलावा डे आउटिंग में भी पहन सकती हैं। ऑफ-शोल्डर और ट्यूब पैटर्न में अवेलेबल ये ड्रेसेज़ बोल्ड के साथ ब्यूटीफुल लुक देते हैं।

कॉन्ट्रास्ट टू पीस ड्रेस
कॉन्ट्रास्ट कलर के टॉप और स्कर्ट का कॉम्बिनेशन पहनकर आप ईवनिंग पार्टी में क्यूट लगेंगी।
टॉप में आप हॉल्टर नेक से लेकर डीप नेक जैसे कई पैटर्न ट्राय कर सकती हैं।

रफल पैटर्न टू पीस ड्रेस
रफल पैटर्न वाली ऐसी टू पीस ड्रेस आपको गर्ली लुक देगी जिसे आप पार्टी ही नहीं ऐसे किसी समारोह में भी पहन सकती हैं जहां आपको सोबर लुक में नजर आना है।

फुल स्लीव टॉप के साथ ब्राइट कलर के स्कर्ट का कॉम्बो
फुल स्लीव टॉप के साथ ब्राइट कलर के लोअर का कॉम्बिनेशन पहनकर भी आप हर किसी के लिए एक नया स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं। नाइट आउट के हिसाब से ही नहीं डे आउटिंग के लिए भी ये बेहतरीन आउटफिट है।

शर्ट और स्कर्ट स्टाइल टू पीस ड्रेस
शर्ट स्टाइल वाली ऐसी टू पीस ड्रेसेज़ को आप ऑफिशियल पार्टी में कैरी कर सकती हैं।
अलग-अलग स्टाइल वाली शर्ट्स को आप सिंपल स्कर्ट के साथ मैच करें क्योंकि वहां आपको खूबसूरत दिखने के साथ ही एलीगेंट भी दिखना होता है।

Leave a comment