श्रीसंत ने तो विकास गुप्ता को भी नहीं छोड़ा, सभी हुए हैरान

जागरूक टाइम्स 157 Nov 1, 2018

बिग बॉस के घर में श्रीसंत का रवैया सही होने वाला नहीं है, यह इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उन्होंने तो बिग बॉस 12 के नए मेहमान बनकर घर पहुंचे टीवी शो प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को भी नहीं छोड़ा। गौरतलब है कि बिग बॉस 12 के घर में नए मेहमान के तौर पर सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता पहुंचे हैं। इन्हें देखकर जहां सभी दंग रह गए वहीं इनके प्रति श्रीसंत का रवैया आक्रामक ही रहा है। बात दरअसल एक टास्क के दौरान की है जिसमें श्रीसंत और विकास आपस में भिड़ते दिखे। विकास को खरी-खोटी सुना रहे श्रीसंत को पलट कर विकास ने बदतमीज कहा।

विकास कहते दिखे कि कोई आपके साथ बदतमीजी करे तो आपको बोलना ही पड़ेगा। व‍िवाद इस कदर बढ़ा कि रॉमिल और दीपिका कक्कड़ को बीच बचाव करने के लिए आगे आना पड़ा। श्रीसंत ने एक तरह से अपने मिजाज के मुताबिक ही विकास के साथ बर्ताव किया है, जिसे देखकर अब दर्शक भी कह रहे हैं कि श्रीसंत से जो उम्मीदें थीं वो उस पर खरे नहीं उतर रहे हैं।

दरअसल उन्हें चाहिए था कि शांत रहते हुए अपनी जिंदगी के खूबसूरत किस्से लोगों से साझा करते और सभी को न्याय दिलाने और झगड़े सुलझाने आगे आते, लेकिन वो तो खुद झगड़े करने में व्यस्त हैं और क्रिकेटर जैसी कोई छवि तो उनमें दिखाई ही नहीं दे रही है। एक खिलाड़ी जिस तरह से रहता है वो अब श्रीसंत में कहीं भी दिखाई नहीं देता है, इसलिए उनसे लोगों की दिलचस्पी भी हटती चली जा रही है। गुस्सा और फिर रोना उनके मिजाज में आ चुका है, जिसे कहीं से भी अच्छे गेम की निशानी नहीं कही जा सकती है।

Leave a comment