साड़ी के बगैर कुछ यूं दिखीं अंगूरी भाभी

जागरूक टाइम्स 241 Aug 2, 2018

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक 'अंगूरी भाभी' को अभी तक जिसने भी देखा वो साड़ी में ही लिपटी हुई नजर आईं। गौरतलब है कि अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही हैं, और उन्होंने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता हुआ है, ऐसे में न जाने क्या जरुरत आन पड़ी की अंगूरी भाभी ने साड़ी उतार फेंकी और बोल्ड फोटोशूट करवा डाला।

इसके बाद तो शुभांगी का यह नया अंदाज सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ है कि लोग पुरानी अंगूरी को भूल इस नई अंगूरी के दीवाने हुए जा रहे हैं। दरअसल नई ग्लैमरस तस्वीरों में अंगूरी भाभी अपने देसी अंदाज से ब‍िल्कुल अलग मार्डर्न लुक में नजर आई हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फोटोशूट को किसी नामी-गिरामी फोटोग्राफर ने शूट नहीं किया है, बल्कि अंगूरी भाभी के पत‍ि पीयूष पूरे ने शूट किया है। आपको बतलाते चलें कि पीयूष खुद भी अभिनेता हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करते हुए कोई परेशानी भी नहीं हुई। 


तस्वीरें बेहद खूबसूरत और अंगूरी भाभी के किरदार के विपरीत हैं, इसलिए लोग इन्हें देखकर नए-नए कयास लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि शायद शुभांगी को कोई फिल्म ऑफर हुई है, जिसे देखते हुए उन्होंने इतने बोल्ड फोटो शूट करवा लिए हैं। इस मामले में खुद शुभांगी का कहना है कि दर्शकों ने उन्हें अंगूरी भाभी के लुक में ही हमेशा देखा है। ऐसे में वो खुद भी चाहती हैं कि अब वो नए अंदाज में देखी जाएं, इसलिए इसमें कोई हर्ज नहीं है, इन फोटो में वो ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

Leave a comment