कपिल शर्मा ने बताया कॉमेडी स्टार बनने के पीछे सीनियर एक्टर का हाथ

जागरूक टाइम्स 1435 May 11, 2019

मुंबई (ईएमएस)। कॉमेडी शो जीतकर अपनी किस्मत चमकाने वाले कपिल शर्मा ने तरक्की के लिए सीनियर एक्टर धर्मेंद्र का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल कपिल शर्मा ने खुद इसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने शो की शुरुआत की थी, तो कोई भी एक्टर उनके बुलाने पर नहीं आता था। इसके बाद एक दिन उन्होंने बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को अपने शो का न्योता दिया और वह आ गए।

बाद में शो की टीआरपी बढ़ने पर और स्टार ने भी उनके शो में आना शुरू कर दिया। स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल को धीरे- धीरे शोज मिलते गए और वह लोगों के बीच अपनी जगह बनाने लगे। साल 2013 में कपिल की किस्मत खुली और उन्होंने अपना कॉमेडी चैट शो शुरू किया, जो काफी है रहा। बता दें कि इन दिनों कपिल अपने नए शो की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। गौरतलब है कि 1 साल से इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखने वाले कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ में नई शुरुआत की है।

साल 2019 कपिल के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। कपिल ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर नई जिंदगी शुरु की। बता दे कि साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए एक झगड़े के बाद सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद शो की पॉपुलैरिटी खत्म होने लगी और शो बंद होने की कगार पर था। बाद में शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया, परंतु कपिल ने पूरे 1 साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की।


Leave a comment