फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंचे रणवीर

जागरूक टाइम्स 654 Dec 26, 2018

मुंबई (ईएमएस)। अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह मस्ती करने के किसी भी मौके से चूकते नहीं। इसी क्रम में बिग बॉस 12 के मंच पर पहुंचे रणवीर सिंह सलमान खान के साथ काफी मस्ती करते नजर आएं। बिग बॉस 12 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह ने करण जोहर की भी नकल उतारी जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुकी।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे रणवीर सिंह ने खूब मस्ती करते हुए कपिल शर्मा की टांग भी खींची थी। कई बार दीपिका पादुकोण को अपना क्रश बता चुके कपिल शर्मा दीपिका को दीपू नाम से बुलाते हैं। इसी सिलसिले में रणवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा की टांग खींचते हुए कहा कि मैं तेरी दीपू को ले गया।

रणबीर सिंह के मुंह से यह बात सुनते ही मंच पर मौजूद कपिल शर्मा सहित सभी ऑडियंस भी जमकर हंसने लगी। कपिल न केवल शो में बल्कि सोशल मीडिया पर भी दीपिका को हमेशा प्यार से दीपू बुलाते हुए अपने प्यार को कबूल करते नजर आए हैं। फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए शो में रणवीर सिंह के अलावा सारा अली खान, सोनू सूद और निर्देशक रोहित शेट्टी भी पहुंचे। मंच पर उत्साहित माहौल के बावजूद कपिल शर्मा किसी बात को लेकर परेशान दिखाई दे रहे थे।

जब रणवीर सिंह ने कपिल से इस उदासी के बारे में पूछा तो पता चला कि अपनी शादी की रिसेप्शन पर रणवीर ने इस प्रसिद्ध कॉमेडियन की टांग खींची थी। नवविवाहित जोड़े को बधाई देने जब कपिल मंच पर पहुंचे तो रणवीर ने कपिल को यह कहकर पकड़ लिया कि मैं तेरी दीपू ले गया और जोर-जोर से हंसने लगे। जैसी ही शो के सेट पर इस बात का खुलासा हुआ शो में मनोरंजन का हिस्सा और भी बढ़ गया। इस घटना पर कपिल के साथ सभी लोग मजाक कर रहे थे।

Leave a comment