छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर भी छाईं मौनी राय

जागरूक टाइम्स 325 Jul 21, 2018

मुंबई । टीवी की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय का जलवा बड़े पर्दे पर भी बरकरार है। तभी तो पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही उन्होंने चौथी फिल्म साइन कर ली है। रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम के बाद अब वे राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर मौनी की चौथी फिल्म की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- 'मौनी रॉय कॉमेडी फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव की पत्नी का रोल करेंगी। मूवी का डायरेक्शन मिखिल मुसेल करेंगे।

इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग 2018 से मुंबई में शुरू होगी। इसकी शूटिंग गुजरात और चीन में भी होगी।' खबरों के मुतबिक, फिल्म में राजकुमार राव गुजराती बिजनेसमैन का रोल करेंगे और मौनी मुंबई की लड़की का रोल करेंगी। जो कि राजकुमार राव से शादी के बाद गुजरात शिफ्ट हो जाती हैं। सूत्रों के मुताबिक, मौनी सिंपल हाउसवाइफ का रोल निभाएंगी।

जो कि अपने पति को सपोर्ट करेंगी और उन्हें काम का अवसर मिलने पर चीन जाने को कहेंगी। बता दें, मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं। वे फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं। इसके अलावा वो मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगी। वहीं वे जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आएंगी।

Leave a comment