ईशान और जाह्नवी हो सकते हैं 'कॉफी विद करण' के पहले अतिथि

जागरूक टाइम्स 340 Aug 4, 2018

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर होस्टेड शो "कॉफी विद करण" में नजर आ सकते हैं। इस बार प्रसारित होने वाला यह शो का 6वां सीजन होगा। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब तक यह सिनेमाघरों में काबिज है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और जाह्नवी फिल्ममेकर करण जौहर होस्टेड चैट शो 'कॉफी विद करण' में दिखेंगे। करण का यह चैट शो पर्सनल और काफी पेचीदा सवालों के लिए मशहूर है।

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का प्रोडक्शन करण जौहर ने ही किया था और इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया था। जाह्नवी कपूर की धड़क डेब्यू स्टार्स के मामले में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने धड़क के बारे में कहा था, "धड़क ने दुनि‍याभर के दर्शकों का दिल जीत लिया। दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई। न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं। तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान।" देखना होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है।

Leave a comment