करीना के साथ अपने रिश्ते को सारा ने किया शेयर

जागरूक टाइम्स 102 Nov 21, 2018

मुंबई । सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर आजकल सारा इसके के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दे कि सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ सारा एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती है। कॉफी विद करण के सेट में पिता के साथ आई सारा ने करीना के साथ अपनी इसी बॉन्डिंग के बारे में बातें की।

करीना के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए सारा ने कहा कि करीना हमेशा कहती है कि मेरे पास एक बेहतरीन हुआ है, इसलिए मुझे मां कहकर बुलाने की जरूरत नहीं। वह चाहती है कि मैं उनकी अच्छी दोस्त बन कर रहा हूं। जब करण ने उनसे मजाक में करीना को छोटी मां कहकर पुकारने को कहा तो इस पर सारा ने कहा कि अगर मैं उन्हें छोटी मां कह कर पुकारुंगी तो करीना को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा।

करीना के साथ रिश्ते पर पिता सैफ की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए सारा में कहा कि पापा मुझे कभी यह नहीं कहा कि मैं करीना को दूसरी मां कह कर बुलाऊं। इस दौरान सारा ने सैफ और मां अमृता के बारे में भी खुलकर बातें की। सारा ने कहा कि मेरी मम्मी- पापा दोनों ही मौजूदा समय में काफी खुश हैं। यह काफी जरूरी है कि आप एक दूसरे की बातों का सम्मान करें। सारा ने बताया कि मैं जब भी दोनों को देखती है, तो मुझे लगता है कि दोनों अलग हो के जितना खुश है, शायद उतना ख़ुश साथ रहने पर नहीं होते। सारा ने कहा कि मुझे लगता है कि आज मेरे पास दोनों घर है, जिनमें मैं सुकून से रह सकती हूं।

बजाय इसके कि मैं एक घर में सहज और दूसरे में असहज महसूस करूं। मतलब है कि 7 दिसंबर 2018 को सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर द्वारा किया गया है। अभी तक फिल्म के 2 गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं एवं कुछ दिन पहले रिलीज हुए इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a comment