अपनी ‘कलंक’ से कुछ दिन तक दूर रहना चाहते हैं वरुण

जागरूक टाइम्स 72 Jul 26, 2018

- लव लाइफ के लिए निकालना चाहते हैं टाइम

मुंबई । अभिनेता वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक से कुछ दिन तक दूर रहना चाहते हैं। फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग पूरी करने के बाद से वे आराम की मुद्रा में हैं। सूत्रों की माने तो वरुण धवन अपनी लव लाइफ के लिए टाइम निकालना चाहते हैं। बता दें कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। खबरों की मानें तो यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ योजना से प्रेरित है।

यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। सूत्रों की मानें तो जल्द वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ विदेश में हॉलिडे मनाने वाले हैं। जी हां अब वे अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ के शेड्यूल को शुरू करने से पहले गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। वरुण बाली या लंदन जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं एक और सूत्र का कहना है कि वरुण अभी सिर्फ प्लानिंग कर रहे हैं।

बात दें कि अभी हाल ही में जी हाँ, वरुण ने ‘सुई धागा’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में अनुष्का समेत तस्वीर साझा कर इस खबर को कन्फर्म भी किया हैं। अब वे अपनी अगली फिल्म के ‘कलंक’ के शेड्यूल को शुरू करने से पहले गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं।

Leave a comment