महज दो घंटे में अजय देवगन तैयार हो गए थे टोटल धमाल करने को

जागरूक टाइम्स 457 Feb 23, 2019

कॉमेडी से भरपूर फिल्म टोटल धमाल रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी ने शानदार किरदार निभाया है। यदि फिल्म अभिनेता अजय देवगन की मानें तो दर्शक सिनेमा घर में हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे और कई तो पेट पकड़कर बाहर निकलेंगे।

अजय देवगन को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं वैसे वो चिंतित भी हैं, क्योंकि देश में घटित घटनाओं का असर इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस में परफॉर्म्स पर भी होता ही होता है। अजय देवगन कहते हैं कि फिल्म रिलीज को लेकर स्ट्रेस तो नहीं लेकिन चिंता जरुर होती है क्योंकि हमारे इतने दिनों की मेहनत होती है।

अजय कहते हैं कि अनेक बार आपको पहले से ही मालूम होता है कि आपकी फिल्म का क्या होने वाला है। वैसे अजय कहते हैं कि अब फिल्म चले या नहीं चले इसे लेकर कोई इनसेक्योरिटी नहीं होती क्योंकि अब ऐसा नहीं होता कि एक फिल्म अच्छी नहीं गई तो कोई आगे आपको काम नहीं देगा।

फिल्म से जुड़ी बातों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने बताया कि जब फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार उनके पास आए और उन्होंने टोटल धमाल की स्क्रिप्ट पढ़ाई तो महज 2 घंटे में ही मैनें स्क्रिप्ट को खत्म किया और खूब हंसा।

दरअसल स्क्रिप्ट इतनी फनी थी कि मैं खुद को हंसने से रोक नहीं पाया और तभी मैंने उनसे कह दिया कि जैसे आपने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई है, वैसे ही अगर आप फिल्म बनाएंगे तो मैं इस फिल्म में जरूर काम करूंगा। बस महज ये चंद लम्हे थे जिसमें मैंने यह फिल्म करने का मन बना लिया। बहरहाल अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस में यह क्या धमाल मचा पाती है या नहीं।

Leave a comment