एक था टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखना शुरू, जल्द होगी रिलीज

जागरूक टाइम्स 100 May 2, 2019

मुंबई (ईएमएस)। सलमान खान और अली अब्बास जफर की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सलमान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक नई खुशखबरी मिलती नजर आ रही हैं। फिल्ममेकर्स जल्द ही एक था टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म बना सकते हैं। खबरों के अनुसार एक था टाइगर की तीसरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर अली अब्बास जफर ने काम करना भी शुरू कर दिया है।

खबरों के अनुसार उन्होंने फिल्म का प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है, फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट लिखी जा रहे हैं। अब्बास ने यह भी बताया कि सलमान इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि इससे पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है, ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

सलमान खान के साथ अपने रिश्तो के बारे में बताते हुए अली अब्बास ने कहा कि दोनों एक दूसरे के भाई की तरह है। फिल्म भारत के अनुभव शेयर करते हुए अब्बास ने कहा कि सलमान जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हे पता चला कि फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण चीज है, उनकी उम्र बढ़ना। उन्हें पता था कि यह काफी मायने रखता है कि वह फिल्म में कैसे दिखते हैं। बता दें कि 5 जून को भारत रिलीज होने वाली है, जो कि अली अब्बास जफर और सलमान खान की तीसरी फिल्म होगी।


Leave a comment