ट्वीट को लेकर ट्रोल हुईं स्वरा तो कहा- अपना दिमाग क्यों इस्तेमाल नहीं करते

जागरूक टाइम्स 118 Aug 17, 2018

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और विवादों का गहरा नाता है। यह कहिए कि इन दिनों बॉलीवुड में विवाद का दूसरा नाम ही स्वरा भास्कर हो गया है। किसी न किसी वजह से उनका नाम लगातार विवादों से जुड़ता रहा है। इस बीच स्वरा अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इस ट्वीट को इंडियन आर्मी से जोड़कर देखा गया, जिसको लेकर स्वरा को जमकर कोसा गया।

हालांकि ट्रोलर्स को अब स्वरा ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ट्रोलर्स को नसीहत देते हुए कहा कि उनका पुराना ट्वीट इंडियन आर्मी के लिए नहीं बल्कि ऊना की घटना से जुड़ा था। अपने पिछले ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा ने कहा, 'स्पष्ट रूप से गुजरात के ऊना मामले का जिक्र रह रही हूं। समाचार पत्रों को पढ़ें और अपने दिमाग का उपयोग करें या न करें...'

दरअसल, बीते दिनों स्वरा ने एक ट्वीट किया था। जिसको लेकर उनपर आर्मी का अपमान करने तक का आरोप लगाया गया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा था, 'कुछ ऊंची जाति के लोगों ने कुछ लोगों को जीप पर बांधकर सार्वजनिक रूप से घुमाया और फिर इसका वीडियो भी बनाया, स्वरा के इस ट्वीट को कश्मीर में मेजर गोगोई द्वारा एक पत्थरबाज को जींप से बांधकर घुमाने से जोड़कर देखा गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाईं गई। दरअसल, हाल ही के दिनों में स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक या दो नहीं बल्कि कई ट्वीट किए। अपने इन ट्वीट्स से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, उन्मादी हिंसा, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया।

Leave a comment