केरल के लिए प्रशंसक ने मांगी मदद, सुशांत सिंह राजपूत ने दिए 1 करोड़ रुपए

जागरूक टाइम्स 128 Aug 23, 2018

मुंबई । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर अपने एक प्रशंसक को धन्यवाद दिया है। उन्होंने धन्यवाद किसी फिल्म की तारीफ के लिए नहीं बल्कि एक बेहद खास वजह से किया है। बता दें कि सुशांत ने अपने इस प्रशंसक को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने के लिए धन्यवाद कहा है। इसके साथ ही सुशांत ने दो स्क्रीन शॉट भी शेयर किए हैं। दरअसल, एक प्रशंसक ने ट्विटर पर सुशांत से कहा कि वह केरल में बाढ़ पीड़ितों को खाना देना चाहता है लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं।

इसके रिप्लाई में सुशांत ने कहा कि वह उन्हें 1 करोड़ रुपये दे रहे हैं और वह सुनिश्चित करें कि ये पैसे जरूरतमंद लोगों तक पहुंच जाएं। सुशांत ने इसी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में ट्रांजैक्शन का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इन स्क्रीनशॉट्स के साथ सुशांत ने लिखा है, 'वादे के अनुसार जो आप करना चाहते थे, वह कर दिया। आपने मुझसे यह करवाया इसलिए आपको खुद पर गर्व करना चाहिए। आपने यह ठीक उस समय किया जब इसकी जरूरत थी।' बता दें कि केरल बीते कई दिनों से बाढ़ की भीषण त्रासदी से जूझ रहा है।

अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं और कई लोग विस्थापित हो गए हैं। कई दिन बाद जब राज्य को बाढ़ से कुछ राहत मिली है तो अब विस्थापित लोगों के पुनर्वास की समस्या खड़ी हो गई है। कई पीड़ित अपना सबकुछ खो चुके हैं और बचाव शिविरों में शरण लिए हैं। ऐसे में केरल की मदद के कई लोग आगे आ रहे हैं। पहले ही कई बॉलिवुड सिलेब्रिटी अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद करने की अपील कर चुके हैं।

Leave a comment