दिवंगत श्रीदेवी भी नजर आएंगी शाहरुख की फिल्म जीरो में

जागरूक टाइम्स 87 Nov 29, 2018

बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा रहीं श्रीदेवी के फैन्स के लिए यह खबर अच्छी हो सकती है कि उन्हें एक फिल्म में कार्य करते देखा जा सकता है। जी हां, फिल्म निर्माता आनंद एल रॉय की रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'ज़ीरो' दिवंगत श्रीदेवी भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में किंग खान शाहरुख, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसमें दो राय नहीं कि फिल्म जीरो मौजूदा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो चुकी हैं।

अब खासतौर पर यह बतलाया जा रहा है कि इस फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी का स्पेशल अपीयरेंस होगा और इसलिए तमाम दर्शकों के लिए यह फिल्म स्पेशल हो सकती है। यहां आपको बतला दें कि फिल्म जीरो के लिए श्रीदेवी ने करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट के साथ स्पेशल सॉन्ग शूट किया था, जिसके कुछ समय पश्चात ही उनकी मृत्यु विदेश में हो गई थी।

इस तरह 'ज़ीरो' के लिए उनकी आखिरी शूटिंग को बड़े पर्दे पर देखना उनके फैन्स के लिए वाकई बेहद स्पेशल होने वाला है। कहा तो यह भी जा रहा है कि किंग खान शाहरुख इस सॉन्ग को अपनी इस आनेवाली फिल्म में एक सरप्राइज़ एलिमेंट के तौर पर शामिल करना चाहते हैं। इसलिए समझा जा रहा है कि यह सॉंग फिल्म रिलीज से पहले लॉंन्च नहीं ही किया जाएगा। गौरतलब है कि श्रीदेवी के साथ इस गाने की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में हुई थी, जबकि उनकी मृत्यु इसी साल फरवरी में हुई।

खास बात तो यह भी है कि काफी पहले करिश्मा कपूर ने सेट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शाहरुख के साथ ही करिश्मा, श्रीदेवी और आलिया भट्ट भी नजर आईं। बहरहाल अब सभी को उस तारीख का इंतजार है जिसमें फिल्म रिलीज होगी और फैंस देख सकेंगे कि उनकी पसंदीदा हीरोइन किस तरह से अपने आखिरी दिनों में शानदार डांस करती देखी गईं थीं। फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसम्बर है।

Leave a comment