सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर ने इंस्टाग्राम के जरिए कहा-थैंक्यू

जागरूक टाइम्स 250 Aug 16, 2018

मुंबई । अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस वक्त कैंसर से जूझ रही हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में उनका इलाज चल रहा है। सोनाली निराश होकर बैठने की बजाए लगातार अपनी सेहत के बारे में फैन्स को सोशल मीडिया से बताती रहती हैं। सोनाली बेंद्रे ने कुछ सप्ताह पहले ही इंस्टाग्राम के जरिए खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया था।

सोनाली के परिवार के सदस्यों के साथ ही उनके दोस्त भी मुश्किल की इस घड़ी में उनका साथ दे रहे हैं। इस प्यार और सपॉर्ट के लिए सोनाली ने सभी का धन्यवाद भी किया था। और अब सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर सभी लोगों का आभार व्यक्ति किया। सोनाली के बेटे रणवीर की उम्र महज 13 साल है। इस छोटी सी उम्र में उन्हें अपनी मां को कैंसर होने की बात पता चली है। लेकिन वह भी अपनी मां की तरह बेहद स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं।

रणवीर ने अपनी मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने वाले और इस मुश्किल की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणवीर के सिर के चारों तरफ लाइट की एक रिंग है और रणवीर लिखते हैं- 'आप सभी ने मेरे चारों तरफ रोशनी का घेरा बना दिया है। आप सभी लोगों ने मुझे जो सपॉर्ट दिया है उसके लिए आप सभी का धन्यवाद।'

Leave a comment