शनि मंदिर में सारा अली फोटोग्राफरों पर क्यों भड़कीं

जागरूक टाइम्स 99 Aug 27, 2018

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और मीडिया फोटोग्राफर भी उन्हें जगह-जगह स्पॉट कर ली लेते हैं। ऐसे में जबकि सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को रिलीज का इंतजार है तो खबर आ रही है कि उन्हें शनि मंदिर में स्पॉट किया गया, लेकिन वो भड़क गईं। आपको बतला दें कि सारा केदारनाथ के अलावा रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में भी नजर आने वाली हैं।

अब फिल्म रिलीज से पहले चूंकि मंदिरों और दरगाहों में जाने का चलन है तो संभवत: इसी वजह से सारा अली भी शनिवार को शनि मंदिर पहुंचीं थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यही वह वीडियो है जिसमें सारा अली कैमरामैन पर भड़क रही हैं। आपको बतला दें कि सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान भी थे। सारा जब मंदिर से बाहर निकलीं तो उन्होंने दान भी किया। जिस मंदिर का यह वीडियो है वह जुहू स्थित है और श्री मुक्तेश्वर देवालय मंदिर के नाम से पहचाना जाता है। जहां सारा ने शनि देव पर तेल चढ़ाया और काला कपड़ा दान किया।

यह सब करते हुए फोटोग्राफर उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे, जिससे सारा नाराज हुईं और ऐसा नहीं करने की उनसे विनती भी की, लेकिन अब जिसका जो काम है वो तो करेगा, इसलिए सारा का शनि मंदिर में पहुंचने से लेकर तेल चढ़ाने और फिर दान करने तक का वीडिया बन गया और अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल भी हो रहा है। वैसे इसे रक्षाबंधन से भी जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बतला दें कि फिल्म केदारनाथ 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल कर रहे हैं।

Leave a comment