लंदन में उपचार करा रहे इरफान को शाहरूख ने रहने को दिया अपना घर

जागरूक टाइम्स 221 Jun 23, 2018

मुंबई । ख्यात बालीबुड अभिनेता इरफान खान गंभीर बीमारी के चलते इन दिनों लंदन में उपचार करा रहे हैं। उनका परिवार इस समय बुरे वक्त से गुजर रहा है। इरफान पिछले तीन महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं।

ऐसे समय में बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा कलाकार इरफान की मदद और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है। लेकिन शाहरुख खान ने जो इरफान के लिए किया वह बहुत चुनिंदा लोग ही करते हैं। शाहरूख खान ने उन्हें लंदन स्थित अपना मकान रहने के लिए दे दिया है।

जानकारी के अनुसार, इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं। सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थ‍ित मध आईलैंड निवास पर बुलाया। इरफान के घर से कुछ ही दूरी पर मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे। दोनों ने दो घंटे साथ में बिताए। इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी।

काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया। शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे। इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं। मीडिया के अनुसार, लंदन में इरफान से मिलकर लौटे उनके एक दोस्त ने बताया है कि इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की गति धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं।

Leave a comment