दूसरे बच्चे के आने से पहले शाहिद ने मीरा को दिया 56 करोड़ का घर

जागरूक टाइम्स 168 Jul 24, 2018

मुंबई । पिता बनना संभवतया हर पुरुष के लिए एक गर्व की बात होती है। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी इन दिनों अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशी में जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं। इन दिनों वो पत्नी मीरा का बेहद ख्याल रख रहे हैं साथ ही उन्हें खुश रखने की हर मुमकिन कोशिश भी कर रहे हैं।

ऐसे में शाहिद कपूर अक्सर ही मीरा के साथ लंच और डिनर पर देखे जाते हैं साथ ही प्रेग्नेंसी के दौरान वो मीरा को सोनम कपूर की रिसेप्शन और आकाश श्लोका की सगाई जैसी बड़ी स्टार पार्टीज में भी लेकर गए। लेकिन अब शाहिद कपूर ने जो किया है उससे मीरा खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हैं।

दरअसल, शाहिद कपूर ने मीरा के और अपने आने वाले बच्चे की खुशी में एक घर खरीदा है। जो कीमत के कारण सुर्खियों में बन गया है। शाहिद के इस घर की कीमत 56 करोड़ रुपए बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अपस्केल वर्ली में स्थित उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है और शाहिद ने सरकार को इसके लिए 2 करोड़ 91 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है।

उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है। बता दें कि ये शाहिद का दूसरा घर है। इससे पहले शाहिद के पास जुहू में आलीशान बंगला है। इस दिनों शाहिद कपूर की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों की बेहतरीन मुकाम पर है। साल-2018 शाहिद कपूर के लिए काफी लकी रहा है। साल की शुरुआत में शाहिद की फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया।

वहीं इन दिनों वो अपने वाले प्रोजेक्ट्स में भी काफी बिजी हैं। शाहिद बहुत जल्द फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाले हैं। इसके बाद बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो दूसरी बार पापा बनने की खुशी से शाहिद कपूर फूले नहीं समा रहे हैं। इस अच्छी खबर को उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के द्वारा शेयर किया था।

Leave a comment