फिल्म 'सैटलाइट शंकर' की शूटिंग शुरू

जागरूक टाइम्स 150 Sep 7, 2018

मुंबई : जन्माष्टमी के मौके पर अभिनेता सूरज पंचोरी ने अपनी अगली फिल्म 'सैटलाइट शंकर' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा जरूर थी, लेकिन अब जाकर इसका खुलासा हो गया है। 'सैटलाइट शंकर' के निर्माता भूषण कुमार हैं और फिल्म का निर्देशन इरफान कमल कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म को देशभर के 10 राज्यों में शूट किया जाएगा।

वैसे सूरज को लेकर इसी साल के शुरुआत में एक और डांस फिल्म की घोषणा की गई थी, जिसका टाइटल था 'टाइम टू डांस', बाद में इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई। 'टाइम टू डांस' के निर्माता भी भूषण कुमार ही थे। सूरज के साथ इस फिल्म में रिया चक्रबर्ती मुख्य भूमिका में होंगी। रिया ने हाल ही में भट्ट कैम्प की फिल्म जलेबी की शूटिंग पूरी की है। 'सैटलाइट शंकर' की कहानी उन फौजियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक के सफर पर हैं।

सूरज ने अपने किरदार के लिए लंबी ट्रेनिंग ली है। वह एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे। मालूम हो कि अभिनेता सलमान खान ने साल 2015 में अपने होम प्रॉडक्शन की फिल्म 'हीरो' से अपने दोस्त आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लॉन्च किया था। 'हीरो' की असफलता के बाद लगभग तीन साल से परदे से गायब सूरज ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वैसे सूरज को लोगों ने पसंद तो खूब किया था, लेकिन उनके द्वारा लिया गया यह लंबा अंतराल उनके करियर के लिए ठीक नहीं है।

Leave a comment