अ‎भिनेता रणबीर कपूर पर किराएदार ने 50 लाख का ठोंका मुकदमा

जागरूक टाइम्स 97 Jul 21, 2018

- इस मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को

मुंबई । बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर का पुणे में एक पॉश अपार्टमेंट हैं, जिसे उन्होंने किराए पर दिया हुआ है, लेकिव अब उसी अपार्टमेंट में किराए पर रहने वाले शख्स ने रणबीर पर 50 लाख का केस ठोका है। रणबीर पर यह केस रेंट अग्रीमेंट के नियमों के हिसाब से न चलने के लिए किया गया है। बॉलिवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर के अपार्टमेंट में रहने वाली किराएदार शीतल सूर्यवंशी ने रणबीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐक्टर ने रेंट अग्रीमेंट का टाइम पूरा हुए बिना ही उन्हें घर से निकाल दिया।

शीतल के अनुसार उनके बीच 4 लाख के हिसाब से 12 महीनों तक के पैसे देने की बात हुई थी और इसके अलावा उन्होंने 24 लाख का डिपॉज़िट भी दिया था। अब इस मामले में पुणे की सिविल कोर्ट में एक केस दर्ज किया गया है, जहां शीतल सूर्यवंशी ने 50 लाख रुपए की मांग की है। उन्होंने ये पैसे 1.08 लाख रुपये के ब्याज के साथ मांगे हैं।

किराएदार का आरोप है कि उसकी फैमिली ने काफी सहा और असमय निकाले जाने से काफी परेशानी भी हुई है। वहीं रणबीर कपूर ने अपने खिलाफ लगे इस आरोप का खंडन किया है। रणबीर ने कहा कि उन्होंने शीतल रघुवंशी को अपार्टमेंट खाली करने के लिए नहीं कहा था, बल्कि रेंट अग्रीमेंट में साफ-साफ लिखा है कि किराए पर लिए जाने के बाद अपार्टमेंट 12 महीनों के लिए अलॉट कर दिया गया है।

यह भी कहा कि किराएदार ने अपनी मर्ज़ी से घर खाली किया था और तीन महीने का किराया भी नहीं दिया था, जिसे किराएदार द्वारा दिए गए डिपॉज़िट से काट लिया गया। अब इस केस की अगली सुनवाई 28 अगस्त को है।

Leave a comment