रणबीर कपूर बने बॉक्स ऑफिस के बाहुबली

जागरूक टाइम्स 180 Jul 2, 2018

बॉलीवुड फिल्म स्टार संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू ने वीकेंड पर ऐसा धमाल मचाया कि रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ। रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े कारनामे कर डाले हैं। रविवार को फिल्म ने कुल 44 करोड़ की कमाई करके अब तक की वीकेंड पर सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है।

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी है कि रविवार को फिल्म संजू ने लगभग 44 करोड़ रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श की माने तो संजू ने एक दिन में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 को पछाड़ पहले पोजिशन पर आ गई है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म भी नहीं बना पाई। वहीं एक और ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा, फिल्म संजू ने पहले वीकेंड पर टाइगर जिंदा है का 115 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़कर ऑल इंडिया नेट 117 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडिया की ऑल टाइम नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है। संजय दत्त की बॉयोपिक देखने के लिए दुनियाभर में ऐसी भीड़ उमड़ी कि रणबीर कपूर ने संजू के जरिए रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को लगभग 44 करोड़ रुपए कमा डाले। कुल 117.35 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड कायम किये।

पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की रेस-3 और टाइगर श्रॉफ की बागी 2 का रिकॉर्ड ब्रेक किया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Leave a comment