दबंग खान स्कूल टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से घर तक जाते थे छोड़ने

जागरूक टाइम्स 62 Aug 17, 2018

मुंबई । बालीवुड के दबंग खान सलमान स्कूल के दिनों में भी खासे रंगीन मिजाज थे। उनका कहना है कि वह स्कूल के दिनों में अपनी टीचर से फ्लर्ट करते थे। सलमान ने 'दस का दम: दमदार वीकेंड' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए। जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे।

उन्होंने कहा, किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है। अधिकांश लोग से स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था। सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड रोल प्ले करने वाली थीं लेकिन अब कटरीना कैफ यह रोल करेंगी।

सलमान इन दिनों टीवी शो दस का दम में नजर आ रहे हैं। वह पिछले कई सीजन्स से इस शो के होस्ट हैं। सलमान दस का दम के अलावा टीवी शो बिग बॉस को भी होस्ट करते हैं। बिग बॉस का इस साल का सीजन सितंबर या अक्टूबर महीने में शुरू हो सकता है। शो का पहला प्रोमो और लोगो रिलीज किया जा चुका है। इसे कलर्स टीवी के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था।

Leave a comment