अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं सल्लू

जागरूक टाइम्स 122 Jul 27, 2018

-फिल्म 'भारत' का शेड्यूल पूरा किया

मुंबई : आजकल ऐक्टर सलमान खान अपने अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अभी सलमान ने ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ 2019 में ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' का शेड्यूल पूरा किया। इसके बाद सलमान प्रभुदेवा की 'दबंग 3' और शोहेल खान की 'शेरखान' के लिए काम शुरू करेंगे। अब खबर है कि सलमान 2011 में आई उनकी हिट फिल्म 'रेडी' के सीक्वल में भी दिखाई देंगे। एक खबर के मुताबिक, प्रड्यूसर भूषण कुमार अनीस बज्मी की रेडी के सीक्वल के लिए सलमान से बात कर रहे हैं। भूषण कुमार ने बताया कि, 'अतुल अग्निहोत्री के साथ मेरी प्रॉडक्शन फिल्म भारत के लिए काम शुरू हो चुका है।

अब हम सलमान भाई और अनीस भाई से 'रेडी 2' के लिए बात कर रहे हैं। हम बस स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे कि हम आगे बढ़ सकें।' हालांकि फिल्म में सलमान के ऑपोजिट कौन सी ऐक्ट्रेस होगी यह अभी तय नहीं हो पाया है। वहीं, अनीस बज्मी ने कहा, मैं प्रॉजेक्ट पर काम करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। भूषण जी और मैं पिछले कुछ महीनों से बात कर रहे हैं। वह भी 'रेडी 2' बनाने के लिए काफी उत्साहित थे। आपको बता दें कि 2011 में आई सलमान खान की 'रेडी' हिट रही थी।

यह फिल्म 2008 में आई साउथ की फिल्म की रीमेक थी। इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट आसिन थीं। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, महेश मांजरेकर, आर्य बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। अनीस बज्मी ने आगे कहा कि हमारी हालिया मुलाकात में चीजें काफी सकारात्मक दिखीं। अभी तक डेट और अन्य चीजों की चर्चा करने के लिए सलमान भाई से मुलाकात नहीं हो पाई है। फिल्म का काम उनकी उपलब्धता पर निर्भर करता है।

Leave a comment