जीवन में आए बदलाव पर बोली प्रियंका, खुद को आजाद महसूस कर रही हूं

जागरूक टाइम्स 160 May 2, 2019

मुंबई (ईएमएस)। फिल्म निर्माता साजिद खान पर मीटू अभियान के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लायन की अभिनेत्री प्रियंका बोस अब आजाद महसूस कर रही हैं। साजिद खान के साथ कड़वे अनुभव के बाद जीवन में आए बदलाव के बारे में पूछने पर प्रियंका ने कहा कि मैं इससे ऊपर उठ चुकी हूं और बेहतर हो कि इससे उनकी जिंदगी में बदलाव आए। उन्होंने कहा कि हम अपराधियों से घिरे पड़े हैं।

इसके बारे में खुलकर बोलने के बाद अब मैं खुद को आजाद महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि हर कोई ऐसा नहीं करता, हर किसी का व्यक्तिगत फैसला होता है। अभिनेत्री ने बताया कि उस दौरान उन्हें जज किया गया, अपमानित किया गया, परंतु अब उन्हें हरगिज़ फर्क नहीं पड़ता। फिलहाल अपने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं के बीच संतुलन बनाकर चल रही है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री को हाल ही में एचएंडएम के कौशिक कलेक्शन स्प्रिंग कैंपेन 2019 में देखा गया। अपने करियर को लेकर अभिनेत्री ने बताया कि वह कुछ परियोजनाओं पर काम कर रही हैं, जिनमें से एक प्रकाश झा की शिक्षा व्यवस्था पर आधारित आने वाली फिल्म है परीक्षा। फिल्म के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि फिल्म एक अभिभावक के अपने बेटे को अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाने के सपने और उससे जुड़े संघर्ष पर आधारित है।

उन्होने कहा कि भारत एक ऐसा देश है, जहां शिक्षा व्यवस्था में भी वर्ग का पैमाना बनाया गया है। यदि यहां अगर आप किसी जाति से ताल्लुक रखते हैं, तो उस स्थिति में आपको मिलता है, वरना नहीं मिलता। परिवार का एक सदस्य एक रिक्शा चालक है। प्रियंका ने कहा कि एक कलाकार के रूप में इस तरह की कहानियों से हमें इस दूरी को खत्म करने का मौका मिलता है।


Leave a comment